Overblog
Edit post Follow this blog Administration + Create my blog
MANAWAR NEWS (مناونیوج)

प्रेमिका की हत्या कर घर में ही दफनाई लाश, ऊपर ही बिस्तर बिछाकर सो रहा था प्रेमी

September 17 2016 , Written by कयामुद्दीन शेख (Kayamuddin Sheikh) Published on #सनसनी

इंदौर| प्रेम-प्रसंग के चलते कई बार घर से भागने जैसी घटनाएं सामने आती हैं, जब प्रेमी जोड़ों की आपस में किसी बात को लेकर बहस हो या झगड़ा हो तो सुलझ जाता है, लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मामला सामने आया है जिम प्रेमी जोड़ा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर डाली
दरअसल, शहर के चंदन नगर इलाके में एक युवती की हत्या कर लाश को घर के अंदर ही गाड़ने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है।
युवती काजल बंजारा निवासी सागर पैलेस, सहयोग नगर पिछले तीन दिनों से लापता थी। कागज के घर के पास ही रहने वाले युवक ने उसकी हत्या कर लाश को घर के अंदर दफन कर दिया और ऊपर से टाइल्स लगाने के बाद बिस्तर बिछा दिया।
काजल की हत्या का राज नहीं खुलता यदि उसके कथित प्रेमी घनश्याम का शनिवार सुबह पड़ोस में रहने वाले युवक से विवाद नहीं होता| पुलिस तीन दिन से युवती की तलाश कर रही थी, इस दौरान पडोश के युवक ने सूचना दी कि उसके पड़ोसी ने ही उसके साथ कोई वारदात की है।पुलिस ने जब पड़ोसी से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया। लाश को घर के अंदर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share this post
Repost0
To be informed of the latest articles, subscribe:
Comment on this post